Skip to main content

ये दिल कुछ कहना चाहता है....…



******************************************

खुदा ने नवाज़ा मुझे हर बरकत से
उसे कुछ तो गुमान होगा मुझ पर

कुछ गम की छीटे अगर डाल भी दी उसने
उसका इतना तो हक बनता है ना मुझ पर

ए खुदा, मै खुद पर नाज़ करू या तेरी वफाई पे
लेकिन ये दिल, अब तो कुछ कहना चाहता है

जिंदगी को शिद्दत से निभाने की एक कोशिश की
तूने तो सारी खुशियाँ जैसे मेरी झोली में ही डाल दी

कुछ गम ना आते अगर मेरे हिस्से में
ए खुदा, तो दुनिया तुझे बेईमान कहती

तेरे तराजू की तौल पे मुझे भी गुमान है
खा़मखा़  मै इतना परेशान हो जाती हूँ

माफ करना इन आँखों में जब भी आंसू आए
नादान हूँ मै लेकिन मैने तुझसे वफा निभाई है

एक छोटी सी इल्तिजा है मेरी तुझसे
मेरी क़श्ती को बस यूंही पार लगा देना

******************************************

Comments

  1. कुछ गम ना आते अगर मेरे हिस्से में
    ए खुदा, तो दुनिया तुझे बेईमान कहती
    वाह क्या लिखा है आपने

    ReplyDelete
  2. Iswar ka iss se acche tarike se sukriya to sayad Hi .Koi kar sakta hai.

    ReplyDelete

Post a Comment

Popular posts from this blog

दामन उम्मीद का ...quotes

नसीहत. ........

********************************** कहीं दूर बैठा वो सब कुछ देखता हैं निगाहो से उसकी नहीं कुछ छिपता हैं कर लो शरारतें यहाँ पर गुनाह मत करना किसी दूजे के हक की फ़रियाद मत करना चाह ले खुदा तो मंजिल दूर नही लगती राजा से रंक बनने में भी देर नही लगती इंसाफ के तराजू में खुद को तौल कर देखना कभी अपनी हस्ती को भी टटोल कर देखना वज़न अपने किरदार में कुछ इस तरह लाओ  साँसें बंद हो जाय तुम्हारी,दिलों में तुम रह जाओ प्यार मोहब्बत हमदर्दी जब खुले दिल से बरसाओगे अपने अन्दर कभी ना मिटने वाली ताकत पाओगे कट जाएगा हर वक्त, तुझे हिम्मत भी मिलेगी तेरी अच्छाईयो की यहाँ तुझे कीमत भी मिलेगी कभी किसी चीज़ पर सवाल ना होगा बुरे वक्त में भी कोई मलाल ना होगा *********************************

चुपचाप सब हो जाता है.........